खेत में मिला लापता युवती का शव, चार लोगों पर हत्या और अपहरण का मुकदमा दर्ज

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

कासगंज: उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के पटियाली क्षेत्र में लापता युवती का शव बाजरे के खेत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। गांव के कुछ मजदूरों को खेत में काम करने के दौरान युवती का शव पड़ा मिला। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी को दी। फिलहाल पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पटियाली इलाके के गौसगंज गांव निवासी शियाराम की 20 वर्षीय पुत्री दोपहर बाद खेत की ओर गई थी, उसके बाद वह वापस नहीं आई। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बाद में पटियाली थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात खेत में काम कर रहे मजदूरों को कुछ बदबू आई इसके बाद मजदूर बाजरे के खेत में गये तो वहां लड़की की लाश पड़ी मिली। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या और अपहरण का मुकदमा दर्ज 

इस बीच घटना स्थल का दौरा करने के बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि इस मामले में युवती के पिता की तरहरी पर गांव के पिंटू,धर्मेंद्र,प्रेम सिंह और निर्मल के खिलाफ पटियाली थाने में धारा 364,302, 201 के तहत अपहरण एवं हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- बलात्कारी को आजीवन कारावास की सजा, 50 हजार जुर्माना भी लगाया

Related Articles