योगी सरकार का मिशन शक्ति अभियान विफल, बाराबंकी के आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: प्रदेश की योगी सरकार मिशन शक्ति अभियान को लेकर लाख ढोल पीट रही हो। लेकिन बाराबंकी में एक युवती के साथ हुए दुराचार इस बात का गवाह है कि मिशन शक्ति अभियान पूरी तरफ से विफल साबित हो रहा है। अपराधी सरेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों में मानो किसी का खौफ नहीं है। वो कहीं भी किसी भी घटना को अंजाम दे रहे हैं। वहीं सरकार के हुक्मरान अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर फिर हाथ पर हाथ धर बैठ जाते हैं। और दूसरी घटना होने का इंतजार करते हैं।

युवती के साथ दुराचार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में शनिवार की रात खेत गई थी। तभी वहां पहले से मौजूद युवकों ने युवती के साथ जबरदस्ती दुराचार किया। हालांकि पुलिस ने  युवती के साथ दुराचार करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबेहा इलाके में शनिवार की रात युवती शौच के लिए खेत गई थी। रास्ते में पहले से मौजूद गोंडा के आरिफ और सीतापुर के मुद्दस्सिर ने उसे दबोच लिया। और दोनों युवकों ने युवती के साथ दुराचार किया। घर पहुंचने पर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पीड़िता के भाई ने थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ पुलिस ने दस वांछित समेत 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Related Articles