इस नए रिश्ते में बधेंगे मिथुन चक्रवर्ती और शीला शर्मा, सामने आया बड़ा खुलासा

0

मुंबई: अपने डांस और बेहतरीन एक्टर के लिए मशहूर बॉलीवुड के डिस्को डांसर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों अपने बेटे को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कहा जा रहा है की उनके बेटे मिमोह यानी महाअक्षय चक्रवर्ती अगले महीने 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मिमोह की शादी साउथ की एक्ट्रेस मदालसा से ऊटी के होटल द मोनार्क में हो रही है।

 

मिथुन द की होने वाली बहू बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। वें दिखने में बेहद बोल्ड और हॉट हैं। शीला शर्मा ने राजी श्री प्रोडक्शन की हिट फिल्म नदिया के पार फिल्म से लेकर यस बॉस तक कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

अपनी मान की तरह मदालसा भी बॉलीवुड में गणेशआचार्या के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म एंजेल में काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड में मदालसा का करियर आजमाने से पहले 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म से ही उनके काम को सराहा गया है।

बता दें, मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1979 में बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे हैं जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है।

महाक्षय चक्रवर्ती का जन्म सन 1984 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था और उन्होंने साल 2008 में बॉलीवुड फिल्म जिम्मी से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके निर्देशक राज एन सिप्पी थे लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

मिथुन चक्रवर्ती अपने ज़माने के बेमिसाल एक्टर हुआ करते थे, बॉलीवुड में उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं। मिथुन ने बिग बी के साथ कई फ़िल्में की हैं।

loading...
शेयर करें