IPL
IPL

BJP में शामिल हुए Mithun Chakraborty, क्या बनेंगे CM उम्मीदवार?

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज से नई सियीसी पारी शुरू करने जा रहे हैं। कोलकाता में ब्रिगेड ग्राउंड पर होने वाली भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली में मिथुन दा भी पीएम के मंच पर मौजुद रहने वाले है।

नई दिल्ली: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज से नई सियीसी पारी शुरू करने जा रहे हैं। कोलकाता में ब्रिगेड ग्राउंड पर होने वाली भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली में मिथुन दा भी पीएम के मंच पर मौजुद रहने वाले है। फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए है।

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया की हिन्दी और बंगला फिल्म के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी में शामिल हो गए है। आपको बता दें, बीजेपी को जिस चहरे की खोज थी वह उन्हें मिल गया। इसी के साथ चर्चा शुरू हो गई है कि क्या मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बनेंगे। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि उनकी मिथुन चक्रवर्ती से सीएम उम्मीदवार के बारे में बात हुई थी।

Mithun Chakraborty ने बताई यह बात

तो उन्होने कहा की वह चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि बीजेपी के हाथ मजबूत करेंगे। पिछले साल मिथुन ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिले इसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने के अटकलें लगाई जा रही थी। आपको बता दों अभिनेता मिथुन चक्रर्वती (Mithun Chakraborty) राज्यसभा रह चुके है।

यह भी पढ़े

उन्हें ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने राज्यसभा भेजा था और अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक सदन में रहे थे। इसे लेकर बात चीत के दौराना भाजपा सांसद व पश्चिम बंगाला भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया अगर मिथुन चक्रर्वती आते है तो यह बंगाल और हमारी पार्टी के लिए अच्छा रहेगा। यदि वह पीएम मोदी की रैली के मंच पर भाजपा में शामिल होंगे तो बंगाल की जनता खुश होगी।

Related Articles

Back to top button