महिला टीम की इन खिलाड़ियों के साथ अब कप्तान मिताली को मिलेगा सबसे स्पेशल गिफ्ट

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को अब BCCI के अलावा तेलंगाना बैडमिंटन असोसिएशन के उपाध्यक्ष चामुंडेश्वर नाथ भी इनाम देंगे लेकिन इसमें थोड़ा बदलाव है। जहां बोर्ड सभी महिला खिलाड़ियों को 50-50 लाख रुपये इनाम के तौर पर देगा। वहीं, नाथ ने टीम की इस महिला खिलाड़ी को एक ब्रांड न्यू BMW कार देने का ऐलान किया है।

india-women

यह भी पढ़ें :  धवन ने मारा ऐसा शॉट कि कैमरे के भी उड़ गए…

भारतीय महिला टीम भले भी यह खिताब जीत न पाई हो लेकिन इस दौरान टीम ने सबका दिल जरुर जीत लिया। इस मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को काफी अच्छी चुनौती दी थी। मैच में इंग्लिश टीम ने भारतीय टीम को नौ रन से हराया था। वहीं, भारतीय टीम के पास यह दूसरा मौका था कि वो अपना पहला विश्व कप जीते लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

मिताली को मिलेगी ब्रैंड न्यू BMW कार

मगर इस बात से भारतीय फैंस से लेकर पीएम मोदी तक सब खुश हैं कि देश की बेटियों ने देश का नाम रोशन किया है। ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि टीम इस श्रेय की हकदार है। इसी क्रम में चामुंडेश्वर नाथ ने ऐलान किया है कि टीम की कप्तान मिताली राज को एक चमचमाती ब्रैंड न्यू BMW कार स्पेशल गिफ्ट के रूप में दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :  ICC ने मिताली राज को दिया बड़ा सम्मान, सौंपी वर्ल्डकप टीम की कमान, दो…

यही नहीं, इस बार महिला टीम के ऊपर बोर्ड से लेकर पीएम मोदी तक, चामुंडेश्वर नाथ से लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह तक सब मेहरबान हैं। जहां बोर्ड हर खिलाड़ी को 50-50 लाख रुपये इनाम में देगा। वहीं, हरमनप्रीत कौर को अंग्रेजों के छक्के छुड़ाने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार भी एक बड़ा तोहफा देगी।

harmanpreet-kaur

यह भी पढ़ें :  अंग्रेजों के छक्के छुड़ाने वाली खिलाड़ी हरमनप्रीत को पंजाब सरकार देगी सबसे बड़ा तोहफा…

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बादल के प्रवक्ता ने सोमवार को कहा है कि यदि हरमनप्रीत की इच्छा हो तो मुख्यमंत्री ने उनके लिए पुलिस उपाधीक्षक के पद का प्रस्ताव रखा है। वहीं, अब चामुंडेश्वर नाथ ने भी मिताली को इनाम देने का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  #WWC17Final : पूनम और हरमनप्रीत ने रख दी वर्ल्ड चैम्पियन बनने की नींव, दोनों…

यही नहीं, इस मामले में उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार भी पीछे नहीं है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी तय किया है कि वो राज्य की दो बेटियों यानी एकता बिष्ट व मानसी जोशी को सम्मानित करेंगे। अब इनाम के रूप में वो बिष्ट व जोशी को क्या देंगे इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply