#MIvsKXIP: पंजाब की सधी शुरुआत, 10 ओवर में स्कोर पहुंचा 70 के पार

इंदौर। इंडियन प्रीमियम लीग के 11वें संस्करण के 34वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआती 10 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। ताजा स्कोर लिखे जाने तक युवराज सिंह 3 और क्रिस गेल 43 रन बनाकर मैदान पर टिके हैं।

punjab

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरे पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और क्रिस गेल ने पारी की सधी शुरुआत की और शुरूआती 6 ओवर में 50 रन बटोरे। लेकिन सातवे ओवर की चौथी गेंद पर मयंक मारकंडे ने लोकेश राहुल 24 को जेपी ड्यूमिनी के हाथों कैच आउट करवाकर वापस पैवेलियन भेजा।

इससे पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों में बदलाव किया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीमों में तीन बदलाव किया है।

पंजाब के कप्तान अश्विन ने मार्कस स्टोइनिस, युवराज सिंह और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया है, जबकि आरोन फिंच, मनोज तिवारी और बरिंदर शरण को बाहर बैठना पड़ा है। वहीं, मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने किरोन पोलार्ड की जगह एविन लेविस को टीम में शामिल किया है।

पंजाब ने सात मैचों में पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर वह तीसरे स्थान पर आत्मविश्वास से बनी हुई है। वहीँ मुंबई इंडियंस 8 में से सिर्फ दो ही मैच जीत सकी है और आज उसे हर हाल में जीतना होगा, अगर आज भी वह जीत की पटरी पर नहीं लौटे पाई तो उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगेगा।

करो या मरो की स्थिति में मुंबई एड़ी छोटी का जोर लगाकर खेल में बने रहने की पूरी कोशिश करेंगी।

संभावित प्लेइंग 11 

किंग्स इलेवन: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), करुण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मार्कस स्टोइनिस, मयंक अग्रवाल, अंकित राजपूत, युवराज सिंह, मुजीब उर रहमान, अक्षर पटेल, एंड्रयू टाई।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, ज्यां पॉल ड्यूमिनी, हार्दिक पांड्या, बेन कटिंग, मिशेल मेक्लेघन, मयंक मारकंडे और जसप्रीत बुमराह।

 

Related Articles