#MIvsRCB: शुरूआती झटको के बाद रोहित-लुईस ने संभाली पारी, स्कोर 70 के पार

हैदराबाद। आईपीएल के 11वें संस्करण में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे 14वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 7 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए ताजा स्कोर लिखे जाने तक रोहित शर्मा 14 और इविन लुईस 38 रन बनाकर मैदान पर टिके है।

IPL F

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलौर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपना पहला और दूसरा विकेट पहले ओवर के पहले ही गेंद पर गवा दिया। उमेश यादव ने पहली गेंद पर आरसीबी के सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार को चलता किया। उसके बाद आए इशान किशन को भी उमेश ने क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इसके पहले रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया है। इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपने टीम में तीन बदलाव किए हैं। विराट ने ब्रैंडन मैकुलम की जगह मोहम्मद सिराज, कुलवंत खेजरोलिया की जगह कोरी एंडरसन और पवन नेगी की जगह सरफराज आलम को टीम में शामिल किया है। वहीं, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने टीम में एक बदलाव किया है। रोहित ने अकिला धनंजय की जगह मिशेल मैक्लेनघन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

गौरतलब है कि अपने पहले तीन मैचों में हार झेलने वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सीजन में जीत का खाता खोलने के लिए बेकरार है।

संभावित प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस- इविन लुईस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), किरोन पोलार्ड, कृणाल पांड्‍या, हार्दिक पांड्‍या, मयंक मार्कंडे, अकिला धनंजय, मुस्ताफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह।

आरसीबी- क्विंटन डी कॉक, ब्रैंडन मॅक्कुलम, ‍विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, मनदीप सिंह, पवन नेगी, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, उमेश यादव, कुलवंत खेजरोलिया, युजवेंद्र चहल।

Related Articles