#MIvsSRH: मुंबई की घातक गेंदबाजी, हैदराबाद की आधी टीम लौटी पावेलियन, स्कोर 80 के पार

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुरुआत बेहद खराब रही। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले जा रहे मैच में हैदराबाद ने 10 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए हैं। युसूफ पठान 7 और मोहम्मद नबी 12 रन बनाकर क्रीज पर टिके हैं।

ipl

टॉस हारकर पहले बल्ल्बाजी के लिए आमंत्रित सनराइजर्स हैदराबाद को पहला झटका शिखर धवन 5 के रूप में लगा। मिचेल मैक्लेनाघन ने अपने पहले ओवर में ही उन्हें क्लीन बोल्ड किया। जबकि ऋद्धिमान साहा को विकेटकीपर इशान किशन के हाथों कैच आउट कराया। साहा खाता भी नहीं खोल सके।

इसके बाद हार्दिक पंड्या ने चौथे ओवर में मनीष पांडे को आउट करके हैदराबाद को तीसरा झटका दिया। नए बल्लेबाज के रूप में आए साहा भी ज्यादा देर टिक नहीं पाए और हार्दिक पंड्या द्वारा पांचे ओवर में 2 रन बनाकर चलते बने। कप्तान विलियमसन 29 ने पारी को संभाल रखा मगर हार्दिक पंड्या ने उन्हें भी जमने नहीं दिया और आठवे ओवर में किसन के हाथो कैच आउट करवाया।

इसके पहले कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को  हैदराबाद खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मुंबई इंडियंस ने मैच एक लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन बदलाव किए हैं। हैदराबाद में शिखर धवन की वापसी हुई है जबकि मोहम्मद नबी को टूर्नामेंट में पहली बार खेलने का मौका मिला है। बेसिल थंपी को भी अंतिम एकादश में शामिल किया गया है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तीन जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर काबिज है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम अब तक सिर्फ एक जीत हासिल कर सकी है और वह सातवें स्थान पर हैं।

संभावित प्लेइंग 11
SRH: ऋद्धिमान साहा, शिखर धवन, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, युसूफ पठान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, बेसिल थंपी, संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल।

MI: सूर्यकुमार यादव, इविन लुईस, रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्‍या, कृणाल पांड्‍या, मिचेल मैक्लेनाघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान।

Related Articles