गाड़ियों के काफिले में स्टंटबाजी पर बोले विधायक नंदकिशोर, नियम तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई

दरअसल,लोनी इलाके में विधायक की गाड़ियों के काफिले पर स्टंट करते हुए युवकों का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले गाजियाबाद के लोनी से BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। दरअसल,लोनी इलाके में विधायक की गाड़ियों के काफिले पर स्टंट करते हुए युवकों का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो साफ तौर पर देखा गया है कि युवक गाड़ी की छत पर खड़ा होकर वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा है वहीं अन्य युवक गाड़ियों के विंडो से बाहर निकलकर सेल्फी ले रहे है और वीडियो बना रहे हैं और यह सब हो रहा है लोनी विधायक के आंखों के सामने हो रहा हैं। विधायक काफीले की एक ओपन कार में बैठे हुए हैं।

तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो 

हालांकि पूरे मामले को लेकर विधायक नंद किशोर गुर्जर से बात की गई तो उनका कहना था जिसने भी कानून तोड़ा है उसके खिलाफ कार्रवाई जाएगी। हम अपने एक कार्यक्रम में जा रहे थे। वायरल वीडियो में जिस गाड़ी में विधायक बैठे हुए थे उसमें नंबर प्लेट नहीं दिखाई दे रही थी जिस पर विधायक ने कहा कि गाड़ी में नीचे नंबर प्लेट लगी हुई थी। जिन लोगों ने भी ट्रैफिक नियमों को तोड़ा है उनपर पुलिस द्वारा कार्यवाई की जाएगी।

देखने वाली बात यह होगी क्या जिस तरह विधायक के काफिले में युवक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस पर ट्रैफिक पुलिस क्या कुछ कार्रवाई करती है। हाल ही में गाजियाबाद में स्टंट करते हुए कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। जिस पर पुलिस द्वारा चालान कर कार्यवाही की जा चुकी है। अब देखना यह है कि क्या इसी तरह इस मामले में भी पुलिस ठोस कार्रवाई करती है या नहीं?

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने यूपी के Deputy CM की कथित फर्जी डिग्री की जांच के दिए आदेश

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles