DM के चैंबर से बिना कपड़ों के निकले विधायक, पुलिस कप्तान पर पीटने का लगाया आरोप

यूपी के प्रतापगढ़ ( Pratapgarh ) में BJP के विधायक अभय कुमार उर्फ़ धीरज ओझा ने जमकर हंगामा काटा।

लखनऊ: यूपी के प्रतापगढ़ ( Pratapgarh ) में BJP के विधायक अभय कुमार उर्फ़ धीरज ओझा ने जमकर हंगामा काटा। वह डीएम ऑफिस में धरने पर बैठ गए। काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। डीएम के चैम्बर में गए। इसके बाद बिना कुर्ते के बाहर निकले और आरोप लगाया कि पुलिस कप्तान ने चैंबर में उन्हें पीटा है। हालाँकि बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक ने खुद ही अपने फाड़ लिए।

प्रतापगढ़ के रानीगंज विधान सभा सीट से भाजपा के विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने मतदाता सूची में धांधली का आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद वह डीएम कार्यालय पर धरने में बैठ गए। इस दौरान विधायक ने गुस्से में अपना कुर्ता फाड़ डाला व फिर से जमीन पर धरने पर बैठ गए। एसपी और डीएम के आने के बाद अंदर करीब 15 मिनट तक चैंबर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इसके बाद भाजपा विधायक चैंबर से बाहर निकले तो शरीर पर कपड़े नहीं थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि एसपी ने उनकी पिटाई की। उन्हें मारा-पीटा और उन्हें धमकाया भी इसके बाद से डीएम आवास पर विधायक से जुड़े कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी, हालांकि जिला अधिकारी विधायक धीरज ओझा को लेकर अंदर फिर से चैंबर में चले गए।

विधायक ने लगाया आरोप

आपको बता दें कि विधायक ने आरोप लगाया है कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके खिलाफ गुंडा एक्ट सहित कई मुकदमे हैं, फिर भी डीएम ने चुनाव को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की। उनके द्वारा ऐसे लोगों के बारे में सूचना देने के बाद भी प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया। इसके साथ ही बहुत से ऐसे लोगों का नाम मतदाता सूची में नहीं आ सका, जो पात्र मतदाता हैं। उन्होंने डीएम को ऐसे पात्रों की सूची दी थी, पर प्रशासन ने उस पर कदम नहीं उठाया।

विधायक के धरने पर बैठ जाने से राजनीतिक व प्रशासनिक गलियारे में खलबली मच गई। पहले डीएम की ओर से एडीएम शत्रोहन वैश्य ने विधायक धीरज को उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगों पर त्वरित कार्रवाई नहीं होती, वह धरने पर बैठे रहेंगे। उसी समय डीएम के साथ एसपी आकाश तोमर आ गए। उन्होंने विधायक के धरने को अनुचित करार दिया तो विधायक व एसपी में तीखी बहस होने लगी।

यह भी पढ़ें: Corona Vaccine: प्रधानमंत्री ने ली दूसरी डोज, वैक्सीन लेने के बाद क्या बोले PM?

Related Articles