MNS की चेतावनी के बाद टी-सीरीज ने यूट्यूब से हटाया पाकिस्तानी सिंगर का गाना

टी-सीरीज ने बुधवार को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिया है. म्यूजिक कंपनी ने ये फैसला राजनैतिक पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के विरोध के बाद लिया है. टी-सीरीज ने शनिवार को फिल्म मरजावां के गाने ‘किन्ना सोना’ का आतिफ असलम वाला वर्जन अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था.

हालांकि इसके बाद मनसे की चित्रपट सेना के प्रेसिडेंट अमेय खोपकर ने प्रोडक्शन हाउस को वीडियो नहीं हटाने पर बड़ा एक्शन लिए जाने की चेतावनी दी थी. मनसे प्रमुख राज ठाकरे के नाम लिखे गए एक लेटर में टी-सीरीज ने अपनी सफाई में बताया है कि गाना गलती से यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया था.

लेटर के मुताबिक टी-सीरीज ने कहा, “आतिफ असलम द्वारा गाए गए जिस गाने को अपलोड किए जाने की बात कही जा रही है उसे हमारे ही एक कर्मचारी ने यूट्यूब पर गलती से अपलोड कर दिया था. उसे अपनी इस हरकत के बारे में अंदाजा नहीं था जिसके चलते ये गलती हुई है. हमें इसका अफसोस है और इसके लिए माफी चाहते हैं.”

“हम आपको इस बात की तसल्ली देते हैं कि ये गाना हमारे प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगा और न ही हम इसको प्रमोट करेंगे. हम इस गाने को हटा रहे हैं और आपको आश्वासन देते हैं कि हम किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को असिस्ट नहीं करेंगे.” मालूम हो कि पुलवामा हमले के बाद से मनसे इस बात पर जोर देती रही है कि कोई भी म्यूजिक कंपनी किसी भी पाकिस्तानी सिंगर के साथ काम नहीं करेगी.

 

Related Articles