बिग बी के घर के बाहर MNS ने लगाए पोस्टर, बताया Big B का बड़ा दिल, जानें मामला

'बृहन्मुंबई नगर निगम' लगभग एक सप्ताह पहले से अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित 'प्रतीक्षा' बंगले के एक दिवार को गिराने की तैयारी कर रही हैं। अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने बुधवार रात अमिताभ के बंगले के बाहर एक पोस्टर लगाया है।

नई दिल्ली: ‘बृहन्मुंबई नगर निगम’ लगभग एक सप्ताह पहले से अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित ‘प्रतीक्षा’ बंगले के एक दिवार को गिराने की तैयारी कर रही हैं। अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने बुधवार रात अमिताभ के बंगले के बाहर एक पोस्टर लगाया है। बैनर में लिखा है ‘Big B show Big heart’ इस पोस्टर के मुताबिक ‘बिग बी का बड़ा दिल’ दिखाए।

आपको बता दें, इस पोस्टर का कारण बीग बी का बंगला संत ज्ञानेश्वर है। दरअसल, अमिताभ बच्चन का बंगला संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर है और बीएमसी इस सड़क को चौड़ा करना चाहती है, जिसकी वजह से अमिताभ के बंगले के एक दीवार को गिराना पड़ेगा। अमिताभ बच्चन के घर के सामने हर रोज जाम लग जाता है। इसी कारण से BMC अमिताभ के बंगले से सटे सड़क को 60 फीट चौड़ी करना चाहती है।

BMC ने अधिकारियों को दिया ऑर्डर

बता दें. अभी इस रोड की चौड़ाई लगभग 45 फीट है। इससे पहले साल 2017 में अमिताभ बच्चन को बीएमसी ने नोटिस भेज था। लेकिन बिग बी ने इस नोटिस का अब तक कोई जवाब नहीं दिया है। रिपोर्टस के मुताबिक ‘बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्टर सिटी सिर्वे के अधिकारियों को ऑर्डर दिया है कि वह बंगले के उस हिस्से का सटीक ब्योरा दें, जिसे सड़क चौड़करण में तोड़ने की जरूरत है।

फिलहाल इस सड़क की चौड़ाई मात्र 45 फीट है, जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन के घर के सामने रोज जाम लगता है। इस मामले में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोर्ट का रुख भी कर चुके हैं। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाते काम पर रोक लगा दी थी। वहीं बीते वर्ष कोर्ट ने काम फिर से शुरू करने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें: Acharya Swami Vivekananda : भविष्य में अपनी नौकरी कैसे सुरक्षित करें?

अमिताभ बच्चन के अब तक के करियर के बारे में बात करें तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल हो चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें सात हिंदुस्तानी, दीवार, जंजीर, अभिमान, कुली, खुदा गवाह, सूर्यवंशम, कभी खुशी कभी गम, बागबान, पा, सरकार और गुलाबो-सिताबो के नाम शामिल हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Corona Update: भारत में COVID-19 के 41,806 नए केस, जानिए राज्य में आंकड़े

Related Articles