MobiKwik ने अपने बोर्ड में की नए स्वतंत्र निदेशकों की नियुक्ति

मुंबई :  MobiKwik ने जुलाई की शुरुआत में  मार्केट रेगुलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया के साथ अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस दाखिल करने के एक महीने बाद, अपने बोर्ड में चार नए स्वतंत्र निदेशक की नियुक्ति की हैं।

MobiKwik ने कई अहम् लोगों को किया है शामिल

मामले के जानकारों के मुताबिक इन नियुक्तियों में शामिल हैं – ब्लैकस्टोन के पूर्व प्रबंध निदेशक, डॉ पुनीता कुमार सिन्हा; राजनयिक और मिस्र और संयुक्त अरब अमीरात में भारत के पूर्व राजदूत, नवदीप सिंह सूरी; फिनटेक उद्यमी और पे सेन्स के सह-संस्थापक, सयाली करंजकर और लिंक्डइन के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी, रघु राम हिरेमगलूर। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की मौजूदा समय में मोबीक्विक के पास कुल 108 मिलियन एक्टिव यूज़र्स हैं।

इससे पहले जून में, मोबिक्विक ने सेबी के साथ ₹1,900 करोड़ तक के आईपीओ के लिए एक ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस  दायर किया था। जानकारों के मुताबिक इस आईपीओ में ₹1,500 करोड़ के शेयरों का एक ताजा निर्गम भी शामिल है। इस के साथ साथ गुरुग्राम बेस्ड इस पेमेंट कंपनी ने आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, बीएनपी परिबास, क्रेडिट सुइस और जेफरीज को आईपीओ के लिए भी अपना लीड बुक मैनेजर नियुक्त किया है ।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackerayके सचिव मिलिंद नार्वेकर को मिली धमकी, धमकी देने वाला अज्ञात का  साक्ष्य नहीं मिला

Related Articles