IPL
IPL

अभिनेता के नाम पर खुली मोबाइल रिचार्ज की दुकान, Sonu Sood ने मांगा रिचार्ज

नई दिल्ली: पिछले साल जब देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा था तब उस बीच बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) सैकड़ों लोगों के बीच मसीहा बनकर सामने आए थे। उनके चाहने वाले अपने-अपने अंदाज में उनका शुक्रिया अदा करते हैं। वहीं एक युवक ने सोनू सूद (Sonu Sood) के नाम से एक मोबाइल की दुकान की दुकान खोली है। 30 मार्च 2021 को ध्रुव कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के नाम एक मोबाइल दुकान की तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक शख्स दुकान के सामने के दरवाजे पर चश्मा पहने दुकान के गेट पर बैठा हुआ है।

इस अंदाज में किया ट्वीट

इस युवक ने अपनी मोबाईल की दुकान पर सोनू सूद की फोटो लगाई है। सोनू की तस्वीर के अलावा उसने अलग-अलग मोबाईल, रिचार्ज और कई सुविधाओं के बारे में लिखा है जो उपलब्ध है। 30 मार्च 2021 को ध्रुव कुमार नाम के ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किये गए इसी पोस्ट को कोट करते हुए सोनू सूद ने पूछा है कि, “भाई 100 रुपये का रिचार्ज मिलेगा क्या?” अभिनेता सोनू के इस ट्वीट पर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कई यूजर्स ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। फिल्म अभिनेता की प्रतिक्रया देते ही ये पोस्ट वायरल होने लगी।

ये भी पढ़ें : UP: खाकी की आड़ में जनता को करते थे परेशान, इन पुलिसकर्मियों का जल्द हो सकता है निलंबन

आज भी लोग सोनू को करते है शुक्रिया अदा

ट्विटर पर इसे 35 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया तो 2 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के समय देश के हर कोने के लोग मदद की राह में भटक रहे थे तभी सोनू सूद लोगो के लिए मसीहा बन कर सामने आये और लोगो की मदद की। अब जब महामारी को एक साल हो गए हैं, उनके चाहने वाले हर रोज ट्विटर पर कुछ न कुछ पोस्ट कर अभिनेता का शुक्रिया अदा करते रहते हैं और सोनू सूद भी अपनी प्रतिक्रिया देकर सहर्ष कुबूल करते हैं।

ये भी पढ़ें : Job नहीं मिलने से सिविल इंजीनियर युवक नहीं हुआ परेशान, खोल दी ऑनलाइन कबाड़ी की दुकान

Related Articles

Back to top button