देवरिया जिला जेल में छापा, बाहुबली अतीक अहमद की बैरक से मिले सिम-पैन ड्राइव

लखनऊ। हाल ही में बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की गोली मरकर हत्या किये जाने के बाद सरकार जेलों को लेकर काफी सख्त हो गई। राज्य के सभी जेलों में सघन तलाशी अभियान जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को देवरिया जिला कारागार तलाशी अभियान चलाया गया। इस तलाशी टीम में डीएम, एसएसपी समेत जिले के तमाम आला अफसरों शामिल थे। तलाशी के दौरान मोबाइल फ़ोन, सिम कार्ड, पेन ड्राइव, चाकू और कैंची जैसी चीजें बरामद हुई।  देवरिया जिला

आपको बता दें कि इसी जेल में बाहुबली अतीक अहमद बंद हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, डीएम और एसएसपी 300 काफिले के साथ गुरुवार को देवरिया जिला कारागार धमक पड़े और बिना वक़्त गवाएं तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस अभियान के बाद जेल में हडकंप मच गया।

इस दौरान सभी बैरकों की अच्छे से तलाशी ली गई। अतीक अहमद के बैरक से दो सिम और चार पेन ड्राइव मिला है। इसके आलावा चाकू, कैंची और एक मोबाइल बरामद हुआ है। डीएम सुजीत कुमार के मुताबिक, सभी समान को जब्त कर लिया गया है। गौरतलब है कि देवरिया जिला कारागार मे कुशीनगर के आलावा देवरिया जिले के कैदी बंद हैं। साथ ही कई बड़े अपराधी भी इस जेल में बंद हैं।

Related Articles