मोबीस्टार ने भारतीय बाजार में उतारे दो जबरदस्त स्मार्टफोन, जानें कीमत औऱ खासियत

0

नई दिल्ली। वियतनाम की कंपनी मोबीस्टार ने भारतीय बाजार में अपने दो स्मार्टफोन लांच किये है। इन्हें एक्सक्यू डुअल और सीक्यू के नाम से बाजार में लांच किया गया है। इनकी कीमते 7,999 रुपये और 4,999 रुपये निर्धारित की गई हैं। एक्सक्यू डुअल में 5.5 इंच का आईपीएस और फुल एचडी स्क्रीन रेजॉल्यूशन के साथ 2.5 इंच डी स्क्रीन 13 एमपी सेल्फी कैमरा और 8 एमपी डुअल सेल्फी कैमरा और 13 एमपी रियर कैमरा हैं।

सीक्यू स्मार्टफोन में 5इंच एचडी के साथ 2.75 डी कव्र्ड ग्लास के साथ 13 एमपी सेल्फी कैमरा और 8 एमपी रियर कैमरा है, जिसमें ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश है। दोनों डिवाइस में 4जी वॉयस ओवर लांग टर्म एवोल्यूशन (वीओएलटीई) और वीडियो ओवर एलटीई का सपोर्ट है।

मोबीस्टार के सीईओ और सह-संस्थापक कार्ल एनगो ने मीडिया को बताया कि हमने भारत का चयन किया क्योंकि यह बड़ा बाजार है। यहां प्रौद्योगिकी, विकास और नई चीजों के मामले में भी दिलचस्प संयोग देखने को मिल रहे हैं।मोबीस्टार ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की घोषणा की और इसके दोनों फोन 30 मई से इसके मंच पर उपलब्ध होंगे।

एक्स डुअल में 3जीबी का रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है जिसका विस्तार 128 जीबी तक हो सकता है। सीक्यू में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज है और इसकी भी क्षमता 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। दोनों डिवाइस में स्नैपड्रेगन प्रोसेसर्स हैं। मोबीस्टार ने कहा कि कंपनी देश में पहले ही 1,000 सर्विस ऑउटलेट खोल चुकी है।

loading...
शेयर करें