दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हुई ट्रोलिंग का शिकार, Billionaire को कर रही डेट

शेलिबिया 19 साल की इज़राइली मॉडल हैं। उन्हें हाल ही में 100 मोस्ट फेसेस ऑफ द ईयर में पहला स्थाल मिला है। बता दें कि टीसी कैलेंडर हर साल 100 खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी करता है। इससे पहले शेलिबिया को सन् 2017 में 14वां स्थान मिला था।

नई दिल्ली: 100 खूबसूरत चहरों में से नंबर 1 पर अपनी जगह बनाने वाली येल शेलिबिया  को इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल , हाल ही में शेलेबिया ने खुलकर अपनी लाइफस्टाइल के बारे में बात की थी  जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फिलहाल शेलेबिया इन दिनों अमेरिकी अरबपति व्यवसायी सुमेर रेडस्टोन के पोते ब्रैंडन कोरफ को डेट कर रही हैं।

शेलिबिया 19 साल की इज़राइली मॉडल हैं। उन्हें हाल ही में 100 मोस्ट फेसेस ऑफ द ईयर में पहला स्थाल मिला है। बता दें कि टीसी कैलेंडर हर साल 100 खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी करता है। इससे पहले शेलिबिया को सन् 2017 में 14वां स्थान मिला था, जबकि 2018 में उन्हें तीसरा और 2019 में दूसरा स्थान मिला था।

एक इंटरव्यू के दौरान शेलेबिया ने बताया कि ‘मुझे मेरे लुक के लिए हमेशा तारीफें मिलती रही हैं। लेकिन जैसे ही मैंने अपनी शानदार ज़िन्दगी के बारे में खुल कर बताया लोगों ने मेरे लुक्स पर मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन मैं इसको निगेटिव तौर पर नहीं लेती हूँ। मुझे बड़ी संख्या में लोगों का प्यार मिला है। मुझे हमेशा अच्छे कमेंट मिलते रहे हैं, जिनको मैं स्वीकार करती रही हूँ,  लेकिन अब जब  ऐसे  कमेंट मिल रहे हैं जो अच्छे नहीं हैं उनको भी स्वीकार करने में मुझे दिक्कत नहीं है।

येल शेलेबिया

यह भी पढ़ें: महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel), जानिए कितना है दाम

गौरतलब है कि शेलेबिया ने इजरायल में एक यहूदी परिवार में जन्म लिया था। 16 साल की उम्र से ही शेलेबिया मॉडलिंग कर रही हैं। वहीं जब एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरें देखीं तो उसने येल को सलाह दी की उन्हें फोटो शूट में भाग लेना चाहिए। फोटोग्राफर की सलाह शेलेबिया ने मान ली जिसके बाद से उनकी किस्मत चमक उठी।

यह भी पढ़ें:Mamata Banerjee को झटका, वन मंत्री ने छोड़ा पार्टी का साथ, ये थी वजह

Related Articles

Back to top button