मिस्र की पिरामिड के सामने मॉडल ने करवाया ‘हॉट’ फोटोशूट, फोटोग्राफर हुआ गिरफ्तार

मिस्र की एक मॉडल ने प्राचीन पिरामिड के सामने करवाया ‘हॉट फोटोशूट’, फोटोग्राफर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

काहिरा: मिस्र की एक मॉडल ने प्राचीन पिरामिड के सामने अपना हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसके चलते भड़काऊ फोटो खींचने के आरोप में पुलिस ने फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया है। फोटोग्राफर ने मिस्र में पहने जाने वाले कपड़ों में मॉडल की तस्वीरें खींची थीं।

भड़काऊ फोटो खींचने का आरोप

पुलिस ने प्राचीन पिरामिड के सामने मॉडल की भड़काऊ फोटो खींचने के आरोप में फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर किया है। इस फोटोग्राफर ने मिस्र की राजधानी काहिरा के बाहर स्थित पिरामिड के सामने एक मॉडल (सलमा अल- शिमी) की प्राचीन मिस्र में पहने जाने वाले कपड़ों में तस्वीरें खींची थीं।

सलमा अल-शिमी की गिरफ्तारी

इससे पहले ऐसी अफवाह उड़ी थी कि मिस्र की चर्चित फैशन मॉडल सलमा अल-शिमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पुलिस ने सलमा को गिरफ्तार करने का खंडन किया है। फिलहाल फोटोग्राफर के मामले को अदालत के पास भेज दिया गया है और उस पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

अर्द्धनग्न अवस्था में फोटोशूट     

डेली मेल के मुताबिक मॉडल सलमा अल-शिमी ने अर्द्धनग्न अवस्था में प्राचीन समय में राजाओं के फेरो के समय में पहने जाने वाले कपड़े पहनकर मकबरे के सामने फोटो खिंचवाई थी। पुरातात्विक महत्व के इलाके में इस प्राइवेट फोटोशूट के बाद फोटोग्राफर को अरेस्ट‍ कर लिया गया।

यह भी पढ़े: यूपी में लव जिहाद पर पहला केस दर्ज, युवती से जबरन धर्म परिवर्तन कराने का दबाव

यह भी पढ़े: रिलायंस जियो ने सैन फ्रांसिस्को की मोबाइल गेमिंग कंपनी क्रिकी में किया निवेश

Related Articles

Back to top button