Trending

बिहार चुनाव की कमान संभालते हुए मोदी कोरोना संक्रमित

बिहार में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, प्रचार का स्तर बढ़ता जा रहा है. तमाम पार्टी के नेता ताबड़तोड़ प्रचार में जुट गए है.

बिहार: बिहार में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, प्रचार का स्तर बढ़ता जा रहा है. तमाम पार्टी के नेता ताबड़तोड़ प्रचार में जुट गए है. भाजपा से लेकर गठबंधन तक कोई भी इस चुनावी महासंग्राम में पीछे नहीं रहना चाहता. लेकिन इस बीच भाजपा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पहले जहां पार्टी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन कोरोना की चपेट में आ गए. वहीँ भारतीय जनता पार्टी के लिए अब एक और बुरी खबर सामने आई है. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. हालांकि वो पहले से ही क्वारंटाइन में थे.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी साझा करते हुए लिखा कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी चीज़े सामान्य है. बेहतर निगरानी के लिए एम्स पटना में भर्ती हो गया हू. फेफड़े का सिटी स्कैन किया गया है जो की पूरी तरीके से नार्मल है. जल्द ही प्रचार के लिए वापस लौटूंगा.

इससे पहले बुधवार को पार्टी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. वो भी क्वारंटाइन में है.

बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होना है. ऐसे में पार्टी के दो दिग्गज नेताओं का प्रचार में न होना भाजपा के लिए काफी चिंताजनक हो सकता है.

ये भी पढ़ें- जॉर्जिया में बनाये गए 40 से ज्यादा बंधकों को किया सुरक्षित रिहा, सुरक्षा अभियान जारी

Related Articles