मोदी सरकार ने दिया सबसे बड़ा मौका – अब कोई भी जीत सकता है 18 लाख रुपए, ऐसे करें अप्लाई

0

नई दिल्‍ली। मोदी सरकार देश के युवाओं को एक बड़ा तोहफा देने जा रही है। सरकार लगातार बेरोजगारी के लिए लड़ रही है। हर युवा को नौकरी देना चाहती है। इसके लिए सरकार ने कई तरह की योजनाएं भी निकाली हैं। इस बार सरकार ने युवाओं के सामने 18 लाख रुपए तक के इनाम जीतने का मौका दिया है। यदि आप भी सरकार की तरफ से मांगी गई जानकारी पर पूरी तरह फिट बैठते हैं तो यह इनामी राशि आपके खाते में आ सकती है।

लाखों जीतने का मौका

इसमें पहला इनाम 10 लाख रुपए, दूसरा 5 लाख रुपए और तीसरा इनाम 3 लाख रुपए का है। इनाम जीतने के लिए कोई भी अपनी डिजाइन का विवरण यहां पर ऑनलाइन जमा करा सकता है। तो देर किस बात की और शुरू कर दीजिए सरकार की तरफ से मांगे गए आइडिया पर काम करना और जीत लीजिए बड़ा इनाम।

रजिस्ट्रेशन का आखिरी दिन

यदि आप भी ओएनजीसी की इस योजना में शामिल होना चाहते हैं तो आपके पास 1 दिसंबर 2017 तक अंतिम मौका है। संबंधित शर्तों में कहा गया है कि प्रतियोगिता में ओएनजीसी के कर्मचारी, उनके नजदीकी रिश्‍तेदार और एक्‍सपर्ट पैनल से जुड़े लोग हिस्सा नहीं ले सकते। तो देर किस बात की और शुरू कर दीजिए सरकार की तरफ से मांगे गए आइडिया पर काम करना और जीत लीजिए बड़ा इनाम।

इस तरह लीजिए प्रतियोगिता में हिस्सा

यदि आप भी संबंधित डिजाइन प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं तो वेबसाइट https://startup.ongc.co.in पर जाकर डिजाइन को ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। इस कंप्टीशन में शामिल होने के लिए अंतिम तिथि 1 दिसंबर 2017 है, इस तिथि तक भाग लेने वाले प्रतिभागी को फार्म A भरना होगा. इसमें आपको अपने आइडिया से जुड़ा हुआ पूरा विवरण देना होगा।

loading...
शेयर करें