पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- देश के विकास से ज्यादा इनके भ्रष्टाचार की चर्चा होती थी

नई दिल्ली। बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने ओड़िशा के कटक में एक रैली को संबोधित किया। शनिवार को इस रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि परिवर्तन ही न्यू इंडिया का आधार है। यह वो एनडीए सरकार है जो यह मानती है कि गंगा, कावेरी, नर्मदा नदी की तरह गरीबों के पसीने को भी पवित्र मानती है। साथ ही उन्होंने कटक में कहा कि वह भगवान जगन्नाथ की ज़मीन पर आए हैं, यहां से शुरु किया गया कोई भी अभियान कभी असफल नहीं होता।

आगे उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में वह लोग आए जिन्होंने अपने जीवन में गरीबी देखी है, जिन्हें एक एक पैसे का महत्व पता है। चांदी की कहावत तो दूर हमने कभी चांदी का चम्मच भी नहीं देखा। आज जनता के आशिर्वाद से एनडीए इस मुकाम तक पहुंची है। आज देशभर में 1500 से ज्यादा बीजेपी के विधायक है। सरकार 5 राज्यों से बढ़कर 20 राज्यों तक पहुंची है। यहां ओडिशा के निकायों में हमारे हजारों जनप्रतिनिधि आपकी सेवा में लगे हैं। हमारी पार्टी एक विशाल पार्टी बन चुकी है। हमारी सरकार ने माताओं, बेटियों, युवाओं और किसानों को प्रमुखता पर रखा है।

अपनी इस रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी तंज कसा और कहा कि एक पार्टी ने इतने साल तक देश में राज किया लेकिन देश को उससे कुछ नहीं मिला। आज से 4 साल पहले जिस तरह का माहौल था उसे याद रखना जरुरी है। इतने साल तक सिर्फ कांग्रेस ने सिर्फ परिवारवाद चलाया और सत्ता के लिए मरे। कांग्रेस की सरकार में विकास से ज्यादा भ्रष्टाचार का जिक्र हुआ। साथ ही पीएम ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने बलिदान इन दिनों को देखने के लिए नहीं दिया था, अगर कांग्रेस ने इस बात को समझा होता तो शायद आज यह हाल न होता।

Related Articles