संसद में आप सांसद को मोदी ने पिलाया पानी

0नई दिल्ली। दिल्‍ली सचिवालय पर सीबीआई छापे को लेकर केंद्र सरकार और आम आदमी पार्टी में ठन गई है। इसको लेकर आज संसद में आप के सांसदों ने खूब हो हल्‍ला काटा। ऐसे में एक हैरान कर देने वाला वाकया भी सामने आया। दरअसल आप के सांसद संसद में हंगामा कर रहे थे, तभी प्रधानमंत्री मोदी ने आप सांसद भगवंत मान को अपना पानी का गिलास दिया, और उन्‍हें पानी पीने को कहा।

जब दिल्ली के मुख्यमंत्री के दफ्तर में सीबीआई की रेड का मामला संसद में उठा तभी आप सांसद की अचानक तबीयत बिगड़ गई और वो वहां पानी तलाशने लगे। इस पर मोदी ने अपना पानी का गि‍लास मान को दे दिया, जिसे वो तुरंत पी गए। मान के पानी पीने के बाद दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा दिए और फिर पीएम ने गि‍लास को ढक दिया। इसके बाद कुछ बीजेपी सांसदों ने पीएम के सपोर्ट में टेबल थपथपाई।

हालांकि भगवंत मान ने तब भी अपना विरोध बंद नहीं किया और वे फिर से नारेबाजी करने लगे। भगवंत मान पंजाब के संगरूर से आप के सांसद हैं। वो हाथ में कुछ कागज लेकर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे थे। एक बार तो स्पीकर ने मान को ये तक कह दिया कि उनका व्यवहार उचित नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button