अपने गुजरात के लोगों को बाढ़ से बचाने खुद मोदी चल पड़े, दिल्ली से हुए रवाना

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने निकले। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के अनुरोध पर मोदी गुजरात का हवाई सर्वेक्षण करने निकले हैं। मंगलवार की सुबह राष्ट्रपति शपथ ग्रहण समारोह से पहले गुजरात के सीएम विजय रुपानी ने प्रधानमंत्री के साथ मुलाक़ात कर उन्हें बाढ़ को लेकर राज्य के मौजूदा हालात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : पूरे भारत में बाढ़ का कहर, NDRF टीम रेस्‍क्‍यू में जुटी

नरेंद्र मोदी

कोविंद के शपथ ग्रहण करने के बाद मोदी गुजरात के लिए रवाना हुए

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार को रामनाथ कोविंद के देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करने के बाद मोदी गुजरात के लिए रवाना हुए। गुजरात में जबरदस्त मानसूनी बारिश के चलते साबरमती नदी का पानी सामान्य जलस्तर से काफी ऊपर चला गया है, जिसके चलते राज्य के उत्तरी और सौराष्ट्र इलाकों में भीषण बाढ़ के हालात हैं।

24 घंटों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट है

गुजरात में बाढ़ की चपेट में आने वाले इलाकों में बनासकांठा, साबरकांठा, आणंद, पाटन और वलसाड़ जिले के कुछ हिस्से शामिल हैं। बता दें कि गुजरात में लगातार भारी बारिश और बाढ़ से हालात खराब हो गए हैं। अगले 24 घंटों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट है।

यह भी पढ़ें : असम में बाढ़ का कहर जारी, 59 मरे

सौराष्ट्र के सुरेंद्रनगर, मोरबी, अमरेली, जूनागढ़, भावनगर इसकी चपेट में हैं

सौराष्ट्र के सुरेंद्रनगर, मोरबी, अमरेली, जूनागढ़, भावनगर इसकी चपेट में हैं। बारिश थोड़ी थमती है दोबारा शुरू होती है। बांध ओवरफ्लो होने से क्या गांव क्या नदियां, क्या जंगल, सब जगह हालात खराब हैं। कई इलाकों में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं।

loading...
शेयर करें