कांग्रेस को घेरने के लिए फिर गुजरात आ रहे हैं पीएम मोदी, 4 रैलियों का किया ऐलान

0

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा में घमासान जारी है। पहले चरण के प्रचार का कल आखिरी दिन था। कल यानि 9 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है। राज्य में राजनीति तेज हो चुकी है। इस बार कांग्रेस और बीजेपी में कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है। राहुल गांधी और पीएम मोदी दोनों ही लगातार एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने गुजरात में अपनी चुनावी रैलियों की घोषणा कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात के भाभर, कलोल, हिम्मतनगर और निकोल क्षेत्रों में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। यहां 14 दिसंबर को दूसरे चरण के तहत मतदान होना है।

मोदी ने किया ट्वीट

मोदी ने ट्वीट कर कहा, भाभर, कलोल, हिम्मतनगर और निकोल में रैलियों को संबोधित करूंगा। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। मोदी ने गुरुवार को सूरत में एक रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा उन्हें ‘नीच’ किस्म का शख्स कहने के बयान को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने सभी गुजरातियों का अपमान किया है जो चुनाव में भाजपा के लिए मतदान करके कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

अय्यर ने 2014 के चुनाव के दौरान भी मोदी पर बयान दिया था

कांग्रेस ने अय्यर के इस विवादित बयान पर हरकत में आते हुए गुरुवार को अय्यर को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनकी प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी। अय्यर ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी मोदी को ‘चायवाला’ कहकर उन पर तंज कसा था, जिसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी को उठाना पड़ा था। गुजरात में भाजपा बीते 22 वर्षो से सत्ता में है।

loading...
शेयर करें