मोदी का चिदंबरम को लेकर देश को संदेश, पिता बने वित्त मंत्री, बेटे ने लूटा देश

0

लोकसभा चुनावों में मिशन साउथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निकल पड़े हैं। वह आज चार जगह रैली करेंगे, इनमें दो रैलियां तमिलनाडु के थेनी और रामनाथपुरम में होंगी, जबकि अन्य दो रैलियां कर्नाटक के मंगलुरु और बेंगलुरु में होंगी।

तमिलनाडु के थेनी में पहली रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहां अपने कामों का हिसाब देने आया हूं। हमारा सपना नए भारत का है. हमने लोगों के प्यार को ब्याज सहित लौटाया है। तापमान के साथ ही यहां के लोगों का उत्साह भी अधिक है। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जो आज हमें आशीर्वाद देने आए हैं।

मैं महान एमजीआर और जयललिता जी को श्रद्धांजलि देता हूं। भारत को इन दो प्रतिष्ठित नेताओं पर गर्व है, जो गरीबों के लिए जीते और काम करते थे। महागठबंधन में सारे महामिलावटी नेता जमा हो गए हैं। कांग्रेस, डीएमके और उनके महामिलावटी दोस्त कभी देश के लिए काम नहीं कर सकते हैं।

राष्ट्रीय सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा। कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा पर राजनीति कर रही है, जबकि भारतीय एयरफोर्स तय समय में पाकिस्तान में हमला कर लौट आई थी। यह अब आपके ऊपर निर्भर करता है कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों से आप कैसे निपटते हैं।

थेनी की रैली में पीएम मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूट लिया. जब कभी वे सत्ता में आते हैं देश लूटते हैं. गौरतलब है कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कार्ति चिदंबरम भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं. ईडी की जांच के दायरे में चिंदबरम भी हैं. फिलहाल कार्ती चिदंबरम को कांग्रेस ने तमिलनाडु के शिवगंगा सीट से टिकट दिया है. इससे पहले पी चिदंबरम भी यहां से चुनाव लड़ चुके हैं.

DMK ने नामदार को अपना पीएम उम्मीदवार माना: मोदी

जलियांवाला बाग के शहीदों को PM मोदी की श्रद्धांजलि

loading...
शेयर करें