मोदी के मंत्री ने इस पत्रकार को दिया एक दिन का रेल मंत्री बनने का ऑफर

नई दिल्ली। नायक फिल्म से तो हर कोई वाकिफ होगा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर उस फिल्म की कहानी की तरह कोई वाक्या असल जिन्दगी में हो जाए तो? ऐसा कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब रेल मंत्री पीयूष गोयल आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए जहां वह रेलवे की उपलब्धियों का बखान कर रहे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात वहां मौजूद एक पत्रकार से हुई जिसने उन्हें रेलवे की खामियों को गिनाते हुए रेल मंत्री को तमाम सुझावों से संबंधित एक पत्र सौंप दिया, फिर क्या था पीयूष गोयल ने उसे मुस्कुराते हुए एक ऐसा ऑफर दे डाला जिसे सुनकर सभी हैरान थे।

पत्रकार को उन्होंने ऑफर देते हुए कहा कि वह एक दिन के लिए रेल मंत्री बनकर देखे, ठीक उसी तरह जैसे नायक फिल्म में हुआ था। वह खुद के नियम कानून को लागू करके देखे। कहा जा रहा है कि यह ऑफर उन्होंने मज़ाक में नहीं बल्कि गंभीरता से बोला। साथ ही उन्होंने एक मॉक इवेंट भी आयोजित करने को कहा जिससे सबको मनोरंजन हो सके।

हालांकि पिछले दो महीने से ट्रेनों में देरी और असुविधा की वजह से लोगों को बहुत सी परेशानियां हो रही हैं। जिसकी वजह कई बार शिकायत भी दर्ज कराई जा चुकी है, लेकिन रेल मंत्री इन सभी बातों का नकार दिया था। साथ ही रेलवे ने कई बार मेंटेनस को जिम्मेदार बताते हुए अपना बचाव भी किया।

Related Articles