मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को कहा नाली का कीड़ा

0

नई दिल्ली : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बहुत अपमानजनक शब्द बोले। चौबे ने पीएम मोदी के तारीफों के पुल बांधते हुए राहुल गांधी को नाली का कीड़ा बताया।

बता दें अश्विनी चौबे बिहार के बक्सर से सांसद हैं। सासाराम में एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्हीने पीएम मोदी की तारीफ करते-करते राहुल गांधी को ‘नाली का कीड़ा’ बता दिया। अश्विनी चौबे ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आकार गगन की तरह है, वर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष नाली के कीड़े के समान हैं।”

चौबे ने इस बात को यहीं खत्म नहीं किया। उन्होंने राहुल गांधी को मेंटल सिजोफ्रेनिया का रोगी भी कहा। चौबे ने कहा, “इस बीमारी में रोगी दूसरों को पागल कहता रहता है। वो अपने आपको महान, बौद्धिक और परफेक्ट बताते हैं। मोदी जी राफेल सौदे पर झूठ बोल रहे हैं। मैं उनसे काफी आहत हूं। ऐसा वही व्यक्ति कह सकता है जो सिजोफ्रेनिया बीमारी से ग्रस्त है। मेरे हिसाब से उन्हें मेंटल हास्पिटल की जरुरत है।

इतना ही नहीं चौबे ने महागठबंधन को महाठगबंधन करार दिया है। उन्होंने कहा कि ये गठबंधन बनाने वाले नेताओं को जनता की हाय लगेगी। चौबे ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जनक है। यह कोई महागठबंधन नहीं है, बल्कि महाठगबंधन है।

ये भी पढ़े…..बीजेपी के विकास कार्यों से घबराकर महागठबंधन कर रहा विपक्ष : योगी

बता दें गुजरात चुनाव से पहले मणिशंकर अय्यर मोदी के लिए अपशब्द कहे थे जिसकी वजह से उन्हें कांग्रेस ने उन्हें निलंबित भी किया था।

loading...
शेयर करें