मोदी का पटनायक पे निशाना, कहा बौखलाहट में मुझे देता है गाली

मतदान के नरेन्द्रमोदी पहुचे ओडिशा

अहमदाबाद में आज सुबह मतदान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के केंद्रपाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने पहले भी केंद्र और राज्य में कई सरकारें देखी हैं, लेकिन ये वो सरकार है जिस पर पांच साल में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है. इसके बाद पीएम मोदी बालासोर में रैली को संबोधित करने पहुंचे.

मोदी का राहुल पर हमला

केंद्रपाड़ा में राहुल गांधी पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि जो झूठे आरोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं, वो आज खुद कठघरे में खड़े हैं. उन्होंने BJD को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये बुरी तरह से बौखलाई हुई है. यही कारण है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं. पीएम ने कहा कि मैं भाजपा के हर कार्यकर्ता को, ओडिशा के हर मतदाता को कहूंगा कि आप पूरी मजबूती से डटे रहिए. ओडिशा में BJD का जाना और भाजपा का आना तय है. जो विरोधी हैं उनमें सरकार के कार्यों पर सवाल उठाने की ताकत नहीं है, इसलिए बौखलाहट में मुझे गाली देते हैं.

बौखलाई Bjd

BJD बुरी तरह से बौखलाई हुई है. यही कारण है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं. मैं भाजपा के हर कार्यकर्ता को, ओडिशा के हर मतदाता को कहूंगा कि आप पूरी मजबूती से डटे रहिए. मोदी ने पटनायक सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि फसल को सुरक्षित रखने के लिए कोल्ड स्टोरेज क्यों नहीं बने? लोगों के मन में सवाल है कि ओडिशा की सबसे पुरानी नगर पालिका होने के बावजूद केंद्रपाड़ा सड़क, सीवर, बिजली, पानी की समस्या से क्यों जूझ रहा है.  वो युवा जो करीब-करीब उसी समय पैदा हुआ था, जब यहां BJD की सरकार बनी थी, वो आज जवाब मांग रहा है. वो पूछ रहा है कि एक पूरी की पूरी पीढ़ी बड़ी हो गई, लेकिन फिर भी यहां पलायन क्यों नहीं रुका? क्यों यहां उद्योग नहीं लगे, सिंचाई की सुविधाएं क्यों नहीं तैयार हुई.

 

Related Articles