मोदी की नीतियों ने जीता कश्मीरियों का दिल: शाहनवाज हुसैन

हुसैन ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा और भाजपा का ध्वज शान से पूरी कश्मीर घाटी में लहरा रहा है

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों ने कश्मीरियों का दिल जीत लिया है और दावा किया कि भाजपा हाल ही संपन्न हुए जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनावों में बड़ी संख्या में सीटें जीतेगी।

हुसैन ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा और भाजपा का ध्वज शान से पूरी कश्मीर घाटी में लहरा रहा है जहां 22 दिसंबर को डीडीसी मतदान के नतीजे घोषित किये जायेंगे। उन्होंने कहा, “नतीजों में कुछ ही घंटे शेष है लेकिन मैं कश्मीर घाटी के लोगों का मतदान में बड़ी संख्या में भाग लेने के लिए बधाई देता हूं। घाटी में लोकतंत्र पहले ही जीत चुका है।

उन्होंने कहा, “लोगों ने राष्ट्र विरोधी तत्वों को कड़ा संदेश दिया है, जिनके कुछ और इरादे थे। राष्ट्र-विरोधी तत्व चुनाव के दौरान अधिक मतदान देखकर निराश हैं। विभिन्न तिमाहियों के दबाव के बावजूद, लोग बड़ी संख्या में बाहर आए और अपने प्रतिनिधियों को चुना।”

प्रवक्ता ने इस दौरान गुपकर गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि गुपकर गैंग ने अपने एजेंटों के साथ मिलकर नकरात्मक अजेंडा फैलाया और लोगों को लोगों को अवास्तविक सपने दिखाकर उन्हें गुमराह करने की कोशिश की लेकिन यह लंबे समय तक नहीं चला।

यह भी पढ़े:

Related Articles