मोदी की प्रगतिशील सोच ने भारत में मुस्लिम बहनों पर हो रहे अत्याचार को खत्म किया – नड्डा

नई दिल्ली : केंद्र सरकार (central government) द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए रविवार को भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष्य जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि ईरान, इराक और सीरिया जैसे इस्लामी देशों में ट्रिपल तलाक (Triple divorce) नहीं है, जबकि भारत में यह मौजूद था। लेकिन प्रगतिशील सोच रखने वाली हमारी सरकार ने मुस्लिम बहनों पर हो रहे इस अत्याचार को समाप्त किया।

नड्डा ने रविवार को वाराणसी में सामाजिक कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ईरान, इराक और सीरिया जैसे इस्लामिक देशों में ट्रिपल तालक नहीं है, लेकिन यह भारत में मौजूद था। भाजपा प्रमुख ने आगे कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) थे जिन्होंने मुस्लिम बहनों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया और ट्रिपल तालक को भारत में बैन किया। इसके बाद नड्डा (JP Nadda) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ वाराणसी में नवनिर्मित पार्टी क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया।

इसे भी पढ़े: सीतारमण ने केरल सरकार पर KIIFB को पूरे बजट का पैसा देने का लगाया आरोप

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा का चुनाव होने वाला है, जिसको देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 14 साल के वनवास को खत्म करके सरकार बनाई है।

Related Articles