मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव आपस में भिड़ें, देखें वीडियो

खबर है कि चेन्नई टेस्ट के पहले दिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव आपस में भिड़ गए।

नई दिल्ली: टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में टेस्ट मैच खेल रही है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया है। कप्तान जो रुट ( joe root ) ने अपने 100वें टेस्ट में शानदार दोहरा शतक जड़ा है। इंग्लैंड के कप्तान रूट के करियर का यह 5वां दोहरा शतक है। खबर है कि चेन्नई टेस्ट के पहले दिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव आपस में भिड़ गए। यहा तक की मोहम्मद सिराज ने कुलदीप की गर्दन पकड़ कर दबा दिए।

सिराज के हाथ में कुलदीप की गर्दन

इस खबर की दावा हम नही बल्कि यह वीडियो कर रहा है। जिसमें साफ-साफ दिख रहा कि सिराज ने कुलदीप की गर्दन पकड़े हुए है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो पहले दिन का खेल खत्म होने की बाद का है जिसमें सभी भारतीय ड्रेसिंग रुम की तरफ जा रहे थे। कुलदीप यादव भी ड्रेसिंग रुम में प्रवेश करने वाले थे कि सामने से मोहम्मद सिराज, कुलदीप की गर्दन अपने पंजो में जकड़ लिए।

मोहम्मद सिराज ने ऐसा क्यों किया? क्या दोनों के बीच लड़ाई हुई? इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रही थी।

आपको बता दे कि इन दोनों खिलाड़ियों को चेन्नई टेस्ट मैच में खेलने का मौका नही मिला। कुलदीप यादव पर शाहबाज नदीम को तरजीह दी गई और सिराज की जगह इशांत शर्मा को मौका मिला।

यह भी पढ़ें: डेटिंग एप के जरिए 16 युवकों से हुआ इस युवती को प्यार, फिर जो हुआ सुन कर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Back to top button