IPL 2018: विवादों के बाद मैदान पर वापस लौटे शमी, जमकर बहा रहे पसीना

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए बीते कुछ दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे। शमी की पत्नी ने उन पर अनुचित यौन संबंध से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। इन सब आरोपों से परे शमी ने एक बार फिर क्रिकेट के प्रति कमर कास ली हैं। आगामी सात अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए शमी ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

shami

बीते दिनों शमी की पत्नी ने उनपर व्याभिचार से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। इस मामले की जांच अभी तक चल रही है। वही बीसीसीआई ने उनकी पत्नी के आरोपों के मद्देनजर उनका कॉन्ट्रैक्ट रोक लिया था। लेकिन बीसीसीआई ने अपनी जांच में शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों में बेगुनाह पाया है और उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट सौंप दिया है। इसके बाद उन्हें आईपीएल में खेलने के लिए भी हरी झंडी मिल गई।

इन सब विवादों के बाद अब शमी अपनी टीम के साथ जुड़कर फिरोजशाह कोटला मैदान में प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। उनके सिर पर हालांकि अभी भी बैंड ऐड लगा था जिससे पता चलता है कि उनकी चोट पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। बता दे कि बीते दिनों दिल्ली से देहरादून जाते वक्त उनकी कार एक ट्रक की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी जिसमें उनके सिर में चोटेंभी आईं थी।

Related Articles