मोहित रैना ने मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप पर किया ये बड़ा खुलासा

0

टीवी के छोटे परदे के सीरियल में महादेव के नाम से मशहूर मोहित रैना को विक्की कौशल स्टारर ‘उरी-सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म में उनके रोल के लिए हर तरफ से प्रंशसा मिल रही है. वहीं मोहित पिछले दिनों टीवी की नागिन बनकर दर्शकों के दिलों में छा जाने के बाद फिल्मों में भी कमाल करने वाली मौनी रॉय के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में थे. अपनी डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ के प्रमोशन के दौरान मौनी ने मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि अब वो और मोहित साथ नहीं हैं.मौनी ने खुलासा किया था कि, ‘मैं अकेली हूं और लंबे समय से रह रही हूं. मोहित और मैं अब दोस्त नहीं हैं’.

इस खबर से इन दोनों के फैंस को झटका लगा था. मोहित रैना ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में मोहित ने कहा कि वो इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में शादी कर लेंगे. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वो दुल्हन के रूप में मौनी होंगी? तो मोहित ने कहा- ”मैंने कभी मौनी का नाम नहीं लिया. वो शानदार को-स्टार हैं. उन्होंने कहा, ‘मौनी एक अच्छी सह-कलाकार हैं और वह अच्छा काम कर रही हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. दरअसल, हम कभी रिलेशनशिप में थे ही नहीं’

वहीं जब मोहित से उनकी परफेक्ट पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ”अपनी लाइफ पार्टनर में मैं कोई खास चीज की तलाश नहीं कर रहा हूं जब मैं परफेक्ट लड़की से मिलूंगा तब ही पता चलेगा. मैं प्लान नहीं बनाता. जिंदगी प्लान के मुताबिक नहीं चलती. यह कोई स्क्रिप्ट नहीं है जिसे मैं बता सकूं कि मैं किसे ढूंढ रहा हूं’.

loading...
शेयर करें