तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को घर में घुसकर मारने की धमकी

0

नई दिल्ली। हाल ही में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ चार लोगों से बहस हो गई, जिसके बाद उन चारों ने शमी के साथ खूब गाली-गलौज व बदमीजी की। यही नहीं, उन लोगों ने शमी को उनके ही घर में घुसकर मारने की धमकी भी दी। दरअसल, शमी अपनी बिल्डिंग में पार्किंग में अपनी कार पार्क कर रहे थे। इतने में उनकी एक व्यक्ति से बहस हो गई, जिसके बाद उसने व उसके साथियों ने शमी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने दर्ज कराया मामला

जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो वो लोग शमी को घर में घुसकर मारने की धमकी भी देने लगे। यही नहीं, उन्होंने सोसाइटी के गार्ड के साथ मारपीट भी की। इसपर शमी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए इन चारों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

वहीं, पुलिस ने शमी की शिकायट दर्ज करते हुए उन आरोपियों को गिरफ्तार तो किया लेकिन बाद में जमानत देते हुए रिहा कर दिया। शमी ने पुलिस को ये भी बताया कि उन चार आरोपियों में से उन्हें ये तक धमकी दी थी कि अगर अब वो अपनी कार से बाहर भी निकले तो उन्हें वो आरोपी अच्छा सबक सिखाएंगे।

यह भी पढ़ें : ICC महिला वर्ल्डकप: पहले सेमीफाइनल में कल आपस में भिड़ेंगे इंग्लैंड और अफ्रीका

शमी हाल ही में भारतीय टीम के साथ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेलने इंग्लैंड गए थे। हालांकि, उन्हें इस दौरान ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला। भारतीय टीम टूर्नामेंट का फाइनल मैच 180 रन से हार गई थी। फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ था। यह पहला मौका था जब पाकिस्तानी टीम चैंपियंस ट्रॉफी अपने घर ले गई है।

loading...
शेयर करें