‘प्यार’ और ‘सेक्स’ के लिए जरूरी नहीं है Money

पूरीदुनिया डेस्क। क्या आप मानते है कि प्यार और सेक्स के लिए पैसे की जरूरत होती है…अगर हां तो आप बिल्कुल गलत सोच रहें हैं। प्यार के लिए तो एक-दूसरे के साथ होने का अहसास ही सबसे जरूरी है। साथ घूमना, लंबी सैर, डिनर, पिकनिक, सेक्स और सांस्कृतिक पर्व आदि कई ऐसे तरीके हैं जो आपके रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं।

110927035345-young-couple-ts-story-top

अच्छी बात तो यह है कि इन तरीकों से प्यार जताने में ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं होते। एक वेबसाइट के डेटिंग विशेषज्ञों का मानना है कि पैसे की तंगी झेल रहे दंपतियों के लिए ये तरीके बेहद सहायक साबित होते हैं। चलिए, हम भी जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर कैसे बिना पैसे के पति-पत्नी आपस में क्वॉलिटी वक्त बिताकर एक दूसरे को खुश रख सकते हैं।

144580286_1377172216_540x540

डिनर और पिकनिक

अब आपसे यह किसने कह दिया कि साथ डिनर करने का मतलब किसी महंगे रेस्तरां में कैंडल लाइट डिनर करना ही होता है। अगर आप साथ अच्छा वक्त बिताना चाहते हैं तो किसी सामान्य रेस्तरां या फिर घर पर ही रूमानी माहौल बनाकर साथ खाना खाया जा सकता है। आप चाहें तो पास के किसी पार्क में पिकनिक मनाने भी जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Life intersting बनानी है तो पार्टनर से करें गंदी बात

यह डेटिंग का सस्ता और अच्छा तरीका है। याद रखिए जरूरी बात साथ वक्त बिताना है न कि महंगी जगह पर जाना। अपनी इस आउटिंग में आप करीबी दोस्तों को भी शामिल कर सकते हैं।

sex-love-holder

साथ मनाएं त्योहार

त्योहार साथ मनाइए। साथ त्योहार मनाने से आपसी प्यार बहुत मजबूत होता है। साथ वक्त बिताते हैं और त्योहार के कामों में हाथ बंटाने से काफी मदद मिलती है।

getty_rf_photo_of_couple_embracing

रोमांटिक बाइक राइड

एक मोटरसाइकल कंपनी के विज्ञापन में एक कपल मोटरसाइकल पर अपने खोए रोमांस को दोबारा पाता नजर आता है। याद कीजिए, कैसे रिश्ते की शुरुआत में आपकी पार्टनर रोमांटिक अंदाज में आपको पीछे से पकड़कर बैठ जाती थी। अब भी जब वक्त मिले तो ऐसा जरूर करें। शहर के भीड़-भाड़ वाले माहौल से दूर, किसी सड़क पर यूं जाना आपके प्यार को तो मजबूत करेगा ही साथ ही आपके दिलोदिमाग को भी सकून देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button