इस फिल्म में डेब्यू करने जा रही मोनिका पंवार, शेयर किया पोस्टर

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'जामताड़ा' की लीड एक्टर मोनिका पंवार अपनी अपकमिंग फिल्म 'दुकान' की तैयारी में लगी है। अभिनेत्री मोनिका पंवार की बॉलावुड में इस फिल्म के जरिए पहली एंट्री होगी।

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘जामताड़ा’ की लीड एक्टर मोनिका पंवार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दुकान’ की तैयारी में लगी है। अभिनेत्री मोनीका पंवर की बॉलावुड में इस फिल्म के जरिए पहली एंट्री होगी। आज फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया गया है। राइटर सिद्धार्थ और गरीमा दोनों ने फिल्म के जल्द रिलीज होने की जानकारी दी है। डायरेक्शन के साथ-साथ दोनों ने ही इस फिल्म की कहानी को लिखी हैं।

मोनिका पंवर
मोनिका पंवर

इस फिल्म की डायरेक्ट्रीअल डेब्यू फिल्म की बात करें तो फिल्म की कहानी सरोगेसी मदर (Surrogacy mother) की जर्नी को बताती नजर आएगी। रिलीज हुई पोस्टर में लीड एक्ट्रेस ‘मोनिका पंवार’ अपने लुक में नजर आ रही है। इस पोस्टर में एक्ट्रस गुजराती प्रेगनेंट महिला के तौर पर नजर आ रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस के बेबी बंप पर बारकोड स्कौनर का स्टिकर लगा है। इसके साथ ही पोस्टर में ‘सोल्ड एंड डिलिवर्ड’ लिखा हुआ दिखाया जा रहा है। मोनिका ने इस फिल्म का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया।

सरोगेसी क्या है

आपको बता दें, नि:संतान लोगों के लिए वरदान कहलाने वाली सरोगेसी इन दिनों काफी चर्चे में है। कैबिनेट से पास सरोगेसी रेगुलेशन बिल 2016 में यह साफ है कि अब रिश्तेदार में मौजूद महिला सरोगेसी के जरिए मां बन सकती है। वहीं, अविवाहित पुरुष या महिला, सिंगल, लिव-इन रिलेश्नशिप में रहने वाले जोड़े और समलैंगिक जोड़े सरोगेसी के लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को हराकर T-20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाली पहली टीम बनी

राइटर और डायरेक्टर ने फिल्म की कहानी गुजरात के सरोगेसी सेंटर से रिसर्च करके बनाई  है। इस फिल्म के जरिए आप बिल्कुल देसी अंदाज में देख सकेंगे मां बनने की खुशी को इंडिया कैसे सबसे बड़ी खुशखबरी बताई जाती है। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ (Toilet ek prem katha), शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ और शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ को भी लिखा है।

यह भी पढ़े:  Free Coaching: UP में ‘अभ्युदय’ योजना का शुभारंभ, जानें इस योजना का लाभ

Related Articles