मानसून सत्र: सांसद रविकिशन ने उठाया ड्रग्स का मुद्दा, कहा ‘युवाओं को कर रहा बर्बाद’

नई दिल्ली: भोजपुरिया स्टार और अब गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने मुखर होकर आज लोकसभा में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया। फिल्म इडस्ट्री को इस दलदल से उभारने के लिए रवि किशन ने कहा की इसकी तह तक जाना चाहिए। युवा पीढ़ी को बर्बाद किया जा रहा है। सरकार को इसमें कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

रवि किशन ने लोकसभा के मानसून सत्र के पहले दिन इस मामले को मुखर होके उठाया। उन्होंने संसद में कहा कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है। युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलते हैं। रवि किशन ने कहा, ‘ड्रग की लत और तस्करी की समस्या काफी बढ़ गई है। यह देश के युवाओं को बर्बाद कर रहा है।

सांसद ने आगे कहा इसका शिकार बॉलीवुड भी है। NCB की उन्होंने तारीफ की और कहा NCB अच्छा काम कर रही है। रविकिशन ने सरकार से मांग की, कि दोषियों पर जल्द सख्त कार्रवाई हो उन्हें पकड़ कर सख्त से सख्त सजा दी जाये। जिससे पडोसी देश की साजिश का अंत हो सके।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही NCB ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई सौविक समते कई लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके कनेक्शन बॉलीवुड के कलाकारों के साथ थे। इसमें सारा अली खान समेत कई लोगों का नाम सामने आया था।

Related Articles

Back to top button