मुरादाबाद ऑक्सीजन सिलिंडर फटने से युवक की मौत…

उत्तर प्रदेश: कटघर के एक गोट गांव में सोमवार की सुबह ऑक्सीजन सिलिंडर फटने से एक युवक चपेट में आ गया जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई यह घटना कटघर के गोट गांव की है। युवक गाड़ी से ऑक्सीजन सिलिंडर उतार रहा था। तभी अचानक तेज धमाके के साथ सिलिंडर फट गया। धमाके में युवक करीब 20 फीट ऊपर तक उछला तो बिजली लाइन से टकराने के बाद नीचे गिरा। धमाके में युवक का शरीर करीब 400 मीटर के दायरे में बिखर गया। तेज धमाके से पूरा इलाका कांप उठा। पुलिस ने शव को इकट्ठा करके पोस्टमार्टम कराया है।गोट गांव में रहने वाला यासीन (38) दुकानों पर ऑक्सीजन सिलिंडर सप्लाई करने का काम करता था। सोमवार सुबह करीब साढे़ सात बजे मूंढापांडे के मौलागढ़ से सिलिंडरों से भरी
गाड़ी लेकर मौलागढ़ निवासी रिहान गोट गांव पहुंचा था। रिहान ने बताया कि यासीन गाड़ी के अंदर से सिलिंडर उतारकर पीछे की ओर फेंक रहा था। इस दौरान एक सिलिंडर दूसरे सिलिंडर के ऊपर जा गिरा, जिसकी वजह से सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया।

ब्लास्ट में यासीन जमीन से करीब 20 फीट ऊपर उछलकर बिजली लाइन से टकराया। रिहान भी बेसुध होकर गिर पड़ा। यासीन के भाई कारी मुस्तकीम ने बताया कि ब्लास्ट की आवाज सुनकर वह लोग सहम गए। मौके पर जाकर देखा तो क्षत-विक्षत हालत में यासीन वहां पर पड़ा था। उसका एक पैर करीब 400 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। आनन फानन में यासीन को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Related Articles