प्रिओन के बिक्री में हुई बढ़ोत्तरी, 60 हजार से ज्यादा एसएमबी बने ऑनलाइन विक्रेता

नई दिल्ली। केटमेरन पेंचर्स और अमेजन का संयुक्त उद्यम प्रिओन बिजनेस सविसेज प्रा. लि. ने ऑनलाइन बाजार में अपने उत्पादों को बेचने के लिए भारत के 150 से ज्यादा शहरों में 60,000 लघु और मध्यम व्यवसाय (एसएमबी) को सक्षम बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसके अलावा प्रिओन ने कई शानदार उत्पादों को ऑनबोर्ड किया है, जिसमें स्वदेशी कलाकृतियां और हस्तशिल्प शामिल हैं।

ई-कॉमर्स विशेषज्ञता और अनुभव से प्रिओन एसएमबी की मदद करते हुए परंपरागत खुदरा क्षेत्र में भारी निवेश के बिना, सहजता से अपना ऑनलाइन व्यवसाय शुरू करने में मदद करता है। प्रिओन द्वारा एसएमबी को ऑनलाइन प्रबंधित करने और अपने व्यवसाय को बढ़ाने में मदद के लिए देश भर में विशेष कायर्शालाओं और प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया जाता है।

प्रिओन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप वारागंटी ने कहा, “आज, डिजिटल पेमेंट, हाइपर-लोकल लॉजिस्टिक्स, एनालिटिक्स संचालित कस्टमर एंगेजमेंट और डिजिटल विज्ञापनों जैसे प्रौद्योगिकी संचालित नवाचारों ने भारत में ई-कॉमर्स उद्योग को तेजी से बढ़ने में सक्षम बनाया है। हम एसएमबी कम्युनिटी को सबसे बेहतर अनुभव देने की कोशिश करते हैं और उन्हें ऑनलाइन बाजार के माध्यम से अपने व्यापार के लिए विकास और विस्तार के नए रास्ते खोजने में मदद करते हैं।

भारत में 5.1 करोड़ से अधिक एसएमबी के साथ, शानदार उत्पादों को बनाने वाले एसएमबी का समर्थन करने की हमारी पहल, उन्हें पूरे भारत में व्याापक पहुंच प्रदान करने की दिशा में एक कदम है।” उन्होंने बताया कि प्रिओन ने पंजाब में विक्रेताओं द्वारा शुद्ध दूध और घी के हाथों से बने अनूठे उत्पादों का ऑनबोर्डिग विस्तार किया है। ये विक्रेता अपने राजस्व में लगातार वृद्धि देख रहे हैं। क्योंकि वे हर माह 3,000 से अधिक उत्पादों को बेचते हैं।

Related Articles