Trending

इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में 70 से ज्यादा स्टूडेंट्स हुए कोविड पॉजिटिव

लखनऊ| देश मे रफ्तार पकड़ते कोरोना केसों ने देशवासियों की चिंताएं बढ़ा दी है। वहीं लखनऊ के इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में 70 से ज्यादा स्टूडेंट्स के कोविड पाए जाने से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने परीक्षा टालते हुए छात्र वास खाली करवा लिया है और पूरे कैम्पस को शील कर दिया है।

बता दे आईईटी में इस वक़्त बीटेक की सेमेस्टर परीक्षाएं चल रहीं थी। कैम्पस के सभी छात्र ऑफलाइन मोड़ में परीक्षा दे रहे थे। कुछ विद्यार्थियों में कोरोना के लक्षण देखे गए और जब जांच कराई गई तो संस्थान के 70 से ज्यादा छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए।

जाने क्या कहते हैं अधिकारी :-

अधिकारियों के मुताबिक जांच के बाद 70 से अधिक छात्रों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोविड के इस तहिमाम से कैम्पस में हड़कंप मचा हुआ है और संस्थान प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से परीक्षाएं स्थगित कर दीं। साथ ही छात्रावास में रह रहे विद्यार्थियों से कैंपस खाली करा लिया गया। कालेज प्रशासन का कहना है कि विद्यार्थियों को परीक्षाओं की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। इस दौरान कक्षाएं आनलाइन माध्यम से संचालित की जाएंगी।

Related Articles