इस मां ने अपने चार बच्‍चों को पिलाई मौत की कोल्‍डड्रिंक

0

mother-killed-4-child-1-5684d8ff78423_exlst

नई दिल्‍ली। घर की लड़ाई में मां का मातृत्‍व भी कहीं गुम हो गया। दिल्‍ली के यमुनानगर इलाके में एक महिला ने अपने ही चार बच्‍चों को कोल्‍डड्रिंक में जहर घोल कर पिला दिया। इनमें से एक बच्‍चे की मौत हो गई। महिला के पति ने उसके खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज कराया है।

मामला जगाधरी के दुर्गा गार्डेन कॉलोनी का है। यह रहने वाला राजेश टेंट हाउस में काम करता है। वह बुधवार को काम पर निकला। घर में पत्‍नी सीमा और बेटी कंचन (10), चाहत (8), बेटे वंश (5) और अंशुल (3) थे।

mother-killed-4-child-5684d97a6a51f_exlst

बताया जाता है कि किसी बात पर सीमा की उसकी बेटियों कंचन व चाहत से बहस हो गई। नाराज सीमा बाहर गई और कोल्‍डड्रिंक लेकर लौटी। उसे चारों बच्‍चों को कोल्‍डड्रिंक पिला दी।

इसके बाद बच्‍चे उल्‍टी करने लगे। घर से बच्‍चों के चिल्‍लाने की आवाज सुनकर ऊपर रहने वाले किराएदार नीचे आए। उन्‍होंने देखा कि सीमा और चारों बच्‍चे बेहोश हो रहे हैं। आसपास के लोगों की मदद से सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

डाक्‍टरों ने हालात गंभीर देखकर चारों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। वहां पहुंचते ही वंश की मौत हो गई। जबकि बाकी तीनों बच्चियों और सीमा को भर्ती करा दिया गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि सीमा ने भी काेल्‍डड्रिंक पी थी या नहीं।

राजेश ने बताया कि 11 साल पहलें उसने अपनी पहली पत्‍नी से तलाक लेकर सीमा से शादी की थी। दोनों में अक्‍सर झगड़े होते थे। लेकिन उसे इस बात का कतई अंदाजा नहीं था कि सीमा इस तरह की हरकत भी कर सकती है।

loading...
शेयर करें