मां ने कराया गैंगरेप, फिर ढ़ाई लाख रुपये में किया अपनी ही लड़की का सौदा

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी के साथ गैंगरेप करवाया और फिर उसे ढाई लाख रुपये में बेंच दिया। घटना मेरठ जिले के मवाना क्षेत्र की है। बेटी ने बताया कि मां के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था। इसी कारण मां ने उसके साथ ऐसी दरिंदगी करवायी। पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय में न्याय की गुहार लगाई है।

मां ने कराया गैंगरेप

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाते हुए मां पर गंभीर आरोप लगाये। युवती ने बताया कि अप्रैल माह में मेडिकल थानाक्षेत्र के राजनगर कालोनी निवासी युवक से प्रेम विवाह किया था। दोनों आराम से वैवाहिक जीवन जी रहे थे। लेकिन एक दिन जब उसके पति काम पर गए थे और वह घर में अकेली थी, तभी उसकी मां दो युवकों के साथ आई। मां ने दोनों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और गंगानगर क्षेत्र में ले गई, जहां नरेंद्र गौड़ शास्त्री और एक अन्य युवक ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसने इस बाबत गंगानगर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

ढाई लाख में बेटी को बेंचा

युवती का ये भी आरोप है कि गैंगरेप कराने के बाद उसकी मां और नरेंद्र व उसका साथी उसे समसपुर गांव ले आये। यहां एक युवक के हाथों उसे ढ़ाई लाख में बेच दिया। उस युवक ने भी युवती के साथ रेप किया। किसी तरह दो दिन बाद वह युवक के चंगुल से छूटकर घर पहुंच और पति को पूरी घटना बताई। पीड़ित ने मां की ओर शक जाहिर करते हुए अपनी जान का खतरा बताया है। मामले में मेरठ एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने कहा कि युवती ने दुष्कर्म का एक मुकदमा गंगानगर थाने में दर्ज कराया हुआ है। ऐसे में उसकी दूसरी शिकायत की जांच के लिए भी गंगानगर थाने को सूचना दी गई है। पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी।

Related Articles