दो बेटियों को मारकर मां ने खुद के साथ किया ऐसा…

पंजाब में संगरूर जिले के गांव सारों में एक महिला ने कल अपनी दो बेटियों की हत्या करने के बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

संगरूर: पंजाब में संगरूर जिले के गांव सारों में एक महिला ने कल अपनी दो बेटियों की हत्या करने के बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। संगरूर सदर थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि घटना का पता रात में चला जब अवतार सिंह काम से घर लौटा और दरवाजा खटखटाने पर उसकी पत्नी बलजीत कौर  ने दरवाजा नहीं खोला।

अवतार सिंह ने दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया और देखा कि बलजीत का शव फंदे से लटका था और बिस्तर पर उनकी दो बेटियों साढ़े चार वर्षीय अर्शनूर और ढाई वर्षीय विरासत के शव बिस्तर पर पड़े थे।राकेश कुमार ने बताया कि बच्चियों की मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा। बलजीत कौर ने यह कदम क्यों उठाया, पता नहीं चल सका है।

हत्या फिर आत्महत्या

यह एक हत्या या आत्महत्या यह जानने के लिए पुलिस की छानबीन जारी है। बीड़ानासी थाना पुलिस और कमिश्नरेट पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटने की जांच में जुट गए। शनिवार लाश को जब्त कर पंचनामा के लिए मेडिकल भेजा गया है। वहां की स्थिति को देखते हुए यह घटना किस तरह से घटी है, यह जानने के लिए भी साइंटिफिक टीम मौके पर पहुंचकर वजह ढूंढने में लगी है। सूचना के मुताबिक, मृत महिला एसबीआई के मुख्य शाखा में कार्य करती थी। उनके पति भास्कर ओझा जाइका कंपनी में इंजीनियर के तौर पर कार्य करते हैं। 5 दिन पहले वह मायके से लौटकर कटक मौजूद घर को लौटी थी।

Related Articles

Back to top button