माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबरों से तंग आ गईं मां, अब कह दी बड़ी बात

0

बिग बॉस का सीजन 13 अब जल्द ही खत्म होने वाला है. बिग बॉस के फिनाले को केवल 3 दिन ही बाकी हैं, लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा आधी रात को बिग बॉस हाउस से इविक्ट हो चुकी है. अचानक हुए इस इविक्शन से बिग बॉस के फैन्स में खलबली मच गई थी. शो के दौरान का एक प्रोमो वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अपनी फिल्म ‘भूत’ का प्रमोशन करने आए विक्की कौशल आधी रात को घर के किसी सदस्य को बाहर निकालने की बात कर रहे हैं.

 

लेकिन बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा शर्मा अभी भी बिग बॉस में हैं और उन्हें घर से निकाला नहीं गया है. इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है.

इंटरव्यू में माहिरा शर्मा की मां ने कहा, “नहीं, वह बिग बॉस से आउट नहीं हुई हैं. ये खबर मैंने पांच दिन पहले सुनी थी, लेकिन माहिरा अभी भी बिग बॉस हाउस में है.”

बता दें, वीकेंड का वॉर में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन के दौरान आरती सिंह, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा में से एक सदस्य घर से बेघर हो जाएगा.

हालांकि, अभी तक इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है कि वह सदस्य कौन है. बता दें, बिग बॉस 13 का फिनाले एपिसोड 15 फरवरी को प्रसारित होगा.

loading...
शेयर करें