मां की हैवानियत, समधी के साथ मिलकर बेटी की करा दी हत्या

0

नोएडा। नोएडा में मामूली विवाद के चलते एक मां ने अपनी बेटी की हत्य करवा दी। यह मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में स्थित राम वाटिका का है। यह मामला 15 नवंबर का है जब एक मां ने अपने समधी के साथ मिलकर अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या करा दी।

आपको बताते चले कि 28 साल की संध्या अपने पति से विवाद के चलते अपने दो बच्चों के साथ अलग रह रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि संध्या की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने उस समय शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई थी।

पुलिस ने काफी गंभीरता से कार्यवाही करते हुए इस मामले का खुलासा किया। जानने वालों के लिए यह बात स्वीकार करना मुश्किल हो रहा था कि जन्म देने वाली मां ही अपनी बेटी की दुष्मन साबित हुई। पुलिस ने आरोपियों  के पास से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक संध्या का अपने ससुराल वालों से कुछ विवाद चल रहा था, जिसको लेकर संध्या को उसकी मां, पति और संध्या का ससुर रास्ते से हटाना चाहते थे। इसी वजह से संध्या की मां और ससुर ने अमित नाम के शख्स को साढ़े पांच लाख रुपए की सुपारी दी थी।

वारदात के वक्त मृतिका ने एक आरोपी की ऊंगली का हिस्सा भी काट लिया जो उसके मुंह में मिला था। फिर इन्होने उसकी कनपटी पर पिस्टल रखकर गोली मार दी। पुलिस ने सुपारी किलर अम‍ित, कृष्णपाल, और मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस मामले में 6 आरोपी अभी फरार हैं।

 

loading...
शेयर करें