सास ने विवाद सुलझाने के लिए बुलाया था घर चाकू घोंपकर बहू को मार डाला

नई दिल्ली: दिल्ली वेलकम इलाके में घरेलू विवाद के दौरान सास ने बहू शबिस्तां उर्फ भूरी (38) की ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बीच-बचाव कराने आई बहू की छोटी बहन गुलिस्तां उर्फ कल्लो भी चाकू लगने से जख्मी हुई। उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सास नसीमा (55) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, यूपी में गाजियाबाद के मुरादनगर में शबिस्तां पति जाकिर अली, छह बच्चों व अन्य परिजनों के साथ रहती थी। उसकी शादी करीब 15 साल पूर्व हुई थी। जाकिर छोटा-मोटा काम करता है। दिल्ली में कबीर नगर गली नंबर-1 में शबिस्तां का मायका है। उसकी ननद आसमीन कबीर नगर गली नंबर-4 में रहती है।

शबिस्तां के पिता फहीमुद्दीन ने बताया कि सोमवार को शबिस्तां का फोन पर ननद आसमीन से विवाद हुआ था। इस पर सास नसीमा ने उसे मुरादनगर से दिल्ली बुलाया। मंगलवार शाम शबिस्तां मायके पहुंची और वहां से पिता फहीमुद्दीन, बहन गुलिस्तां और बेटी सोनिया के साथ ननद आसमीन के घर पहुंची। आसमीन के पति जमील ने उन्हें अंदर बिठाया।

इसी दौरान नसीमा पहुंची और बातचीत के दौरान शबिस्तां को गालियां देने लगी। गुस्से में वह अंदर से चाकू लेकर आई और शबिस्तां के पेट में तीन-चार वार कर दिए। बीच-बचाव में गुलिस्तां के कंधे में चाकू लग गया। फहीमुद्दीन ने किसी तरह नसीमा से चाकू छीना। इस बीच, नसीमा फरार हो गई।इधर, फहीमुद्दीन किसी तरह दोनों बेटियों को लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंचा। वहां इलाज के दौरान कुछ ही देर में शबिस्तां की मौत हो गई। पुलिस ने नसीमा को गिरफ्तार कर लिया। शबिस्तां के परिजनों का आरोप है कि हत्या योजना बनाकर की गई।

Related Articles