मां अपनी दो साल की मासूम बेटी के साथ चार मंजिला से कूद कर दी जान

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला अपनी दो साल की मासूम बेटी को लेकर चार मंजिला इमारत से कूद कर जान दे दी. महिला को गिरते हुए देख आस-पास के लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर इसकी सुचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में महिला व बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई.

मिली जानकारी के मुताबित थाना टीला मोड़ इलाके में बीती देर शाम लोगों को कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी. जब लोग दौड़कर उस दिशा में गए, तो लोगों ने देखा कि मौके पर एक महिला और दो साल की मासूम गिरी पड़ी थी. दोनों ही खून से लथपथ थे. मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. लोगों ने महिला और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मृत महिला का नाम प्रीती बताया जा रहा है. मृतका के घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर मुक़दमा दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है. जानकारी के मुताबिक प्रीती बहुमंजिला इमारत की चार मंजिल पर अपनी दो साल की बेटी और पति के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि प्रीती के परिवार में पिछले कुछ दिनों से झगड़ा हुआ करता था.

पति-पत्नी में कुछ दिन पहले ही हुआ था झगड़ा

बता दे कि कुछ दिन पहले ही महिला का अपने पति के साथ झगड़ा हो गया था. जिसके बाद पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया था. माना जा रहा है कि पति के साथ हुए झगड़े की वजह से महिला तनाव में थी और इसी तनाव में उसने बहुंजिला इमारत की चार मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या का खौफनाक कदम उठा लिया. फिलहाल, मृतका के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button