माँ ने बेटी के सामने गैर-मर्द के साथ बनाए शारीरिक संबंध फिर…

0

maaफरीदाबाद दुनिया में माँ के रिश्‍ते को सबसे ऊंचा दर्जा दिया गया है। लेकिन एक माँ ने ऐसा काम किया है जिसने सभी को शर्मिंदा कर दिया है। इस माँ ने पहले तो बेटी के सामने ही गैर मर्द के साथ संबंध बनाए। फिर पति के साथ मिलकर बेटी को भी इस गलत काम में धकेलने की कोशिश की। लेकिन बच्ची की एक समझदारी ने उसकी जिदंगी बचा ली। इस बच्ची ने अपने भाई की मदद से उनकी बातें फोन में रिकॉर्ड कर इसकी पुलिस में शिकायत कर दी।

किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

फरीदाबाद के मोहना गांव में पुलिस ने बच्ची के माँ-बाप सहित उसके साथ गलत काम करने की नीयत रखने के आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मोहना गांव में चौथी क्लास में पढऩे वाली बच्ची माँ-बाप के साथ रहती है। बच्ची के मुताबिक, एक दिन वह अचानक स्कूल से जल्दी अपने घर आ गई। घर पहुंचने पर उसने देखा कि गांव का ही एक व्यक्ति उसकी मां के साथ गलत काम कर रहा था। ऐसा कई बार हुआ। उसकी माँ ने इस बारे में किसी को भी कुछ बताने से मना किया और बताने पर उसके ताऊ को जान से मरवाने की धमकी दी। बच्‍ची का पिता आरोपी के पास चौकीदार का काम करता था।

बच्‍ची के साथ गलत काम करने की कोशिश की

बच्ची ने पुलिस को इस संबंध में बताया कि उसकी माँ के साथ गलत काम करने वाले व्यक्ति ने एक दिन उसके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की। उसने इसका विरोध किया। वह घर से किसी को बताने की धमकी देकर भाग गई। इस घटना के बारे में जब पीड़ित ने अपनी माता-पिता को बताया तो उन्होंने भी उस पर संबंध बनाने के लिए दबाव दिया और इसके बारे में किसी को भी बताने से मना किया।

भाई ने की मदद

पीड़ित ने इस घटना के बारे में अपने भाई को बताया तो भाई ने रिकार्डिंग करने वाला मोबाइल फोन दे दिया। जब शिकायत पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने पीड़ित के माता-पिता और आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

(न्‍यूज 24 से साभार)

loading...
शेयर करें