पवित्र रिश्ते को मां ने किया कलंकित, शेयर की बेटे के साथ अशलील तस्वीर, आयोग नाराज

नई दिल्ली: आज कल सोशल मीडिया (Social media)  की दुनिया मे खुद को स्टार बनाने के लिए लोग कोई भी हद पार करने को तैयार रहते है। इस बात का उन्हें जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता की समाज मे इसका क्या असर पड़ेगा। ऐसे ही एक ताजा मामला सामने आया है जिसमे एक महिला ने अपने ही नाबालिग बेटे के साथ अश्लील हरकत  (obscene act) करते हुए वीडियो वायरल (video viral) किया।

वीडियो को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली (Delhi) महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस भेजा है और पुलिस से इस महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है। दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि वीडियो के जरिए मां और बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया जा रहा है। ऐसा बेटा आगे चलकर अन्य लड़कियों के प्रति कैसी सोच रखेगा ये आप खुद देख कर समझ सकते है।

स्वाति का ट्वीट

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘ये महिला अपने ही छोटे बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अश्लील वीडियो बना माँ बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर रही है। इस उम्र में अगर बच्चे को ऐसी गलत सीख मिलेगी तो आगे उसका महिलाओं के प्रति व्यवहार कैसा होगा। महिला पे FIR करने के लिए हमने पुलिस को नोटिस भेजा है।’

https://twitter.com/SwatiJaiHind/status/1417059989064089605?s=19

एफआईआर दर्ज की शिकायत

इसके आगे स्वाति मालीवाल ने कहा महिला ने इन वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, बवाल होने के बाद डिलीट कर दिया गया है। इस महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख 60 हज़ार से अधिक फॉलोअर हैं। आयोग ने पुलिस से कहा है कि वह इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए सोशल मीडिया से उसके सारे वीडियो हटवाए।

 

Related Articles