मां के शरीर में दौड़ रहा था करंट, चीख सुन लिपटा मासूम, दोनों की मौत!

हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के सथरी गांव में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मां-बेटे की बिजली का झटका लगने से मौत हो गई। करंट से चिपकने के कारण महिला जोर-जोर से चीखी। मां की चीखे सुन उसका पांच वर्षीय मासूम पुत्र उससे लिपट गया। इससे वह भी करंट की चपेट में आ गया। दोनों की मौके पर मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, राजेश्वरी पत्नी कुरेंद्र पाल यादव की रविवार को बिजली के झटके से मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब महिला घर के आंगन में सरिया से बंधे लोहे के तार पर भीगे कपड़े सुखाने के लिए फैला रही थी।

कपड़े फैलाने वाले तार पर दौड़ रहा था करंट

बताया जा रहा है कि जिस सरिया पर तार बांधा गया था, उसी में बिजले का केबल भी बंधा था। कई बरसात गुजरने के कारण केबल जगह-जगह से कट गया था। जिसके कारण तार में करंट आने लगा था। जब रविवार सुबह राजेश्वरी नहाने के बाद भीगे कपड़े तार पर फैलाने लगी, तो वह करंट के चपेट में आ गई। तार से चिपकने के बाद महिला की जोर-जोर से चीखे निकलने लगी।

चीखें सुन मां से लिपट गया मासूम

मां की चीखें सुन पास में बैठा पांच साल के मासूम बेटा भागकर उससे लिपट गया। जिससे वह भी करेंट की चपेट में आ गया। इस घटना में दोनों की ही मौके पर मौत हो गई।

चीखें सुनकर पहुंचा पति, हो चुकी थी मौत

घटना के समय पति कुरेंद्र पाल भैंस से दूध निकाल रहा था। जब उसने अपनी पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह अपनी पत्नी और बेटे को बचाने के लिए दौड़ा, लेकिन जब तक वह कुछ करता दोनों दम तोड़ चुके थे।

Related Articles